मंगलवार, 6 अक्तूबर 2015

आपके mobile की 2G, 3G Net Speed को 4G में बदल देगा ये app

यदि आप अपने smartphone 2G या 3G internet यूज करते और उसकी slow speed से परेशान है तो अब चिंता की कोई बात नहीं।

आज आपको एक ऎसी trick के बारे में बता रहे हैं जो 2G and 3G की internet speed को 4G में बदल देगा।

इसके लिए आपको अपने mobile phone में एक app को download करना होगा। इस app के जरिए आप  video download करने समेत किसी भी site से कोई भी file बहुत ही तेज speed  से download कर सकते हैं।

इसके अलावा यह app आपके internet का बिल भी आधे से ज्यादा कम कर देगा जो आपके लिए फायदेमंद होगा।

Advance download manegar

             यह  ऎसा app है जो आपके mobile केinternet की download speed  को बहुत ही तेज कर देगा। यह Google play store पर उपलब्ध है जहां इसे download किया जा सकता है।

इस app में जाकर जो भी file download करनी है, उसके URL को pest कर दें। इसके बाद सारा काम यह app अपने आप कर देगा।

आप चाहे तो अपने phone के  browser से भी इसे ऑटो कनेक्ट कर सकते हैं। इसके बाद यह app उस URL को सेव कर लेता है। इसके बाद जब भी आप उस file को download करना चाहते हैं तो यह मौजूदा internet की speed से कम से कम 4 गुणा अधिक गति से उस file को download करना शुरू कर देता है।

Net disconnect हो जाए तो भी रिस्क नहीं advance download manegar के तहत कोई file  भी  download करते समय यदि किसी कारण से बीच में internet disconnect हो जाए तो भी यह उस file को हेंडल कर लेगा।

Internet disconnect होने पर यह app download हो रही file में जितना कंटेट download हुआ है उसे save कर लेता है। इसका फायदा होता है कि आपको बार-बार एक ही file को शुरू से download नही करना पड़ता।

इसके बाद अगली बार जब भी आप Net connect कनेक्ट करेंगे तो app के बचे हुए हिस्से को ही download करेगा न कि पूरी file। इससे आपका internet बिल भी कम होगा।

इतना ही नहीं बल्कि इस app के जरिए आप चाहें तो एक ही बार में एक से ज्यादा files को download कर सकते हैं।

ऎसे प्रयोग करे advance download manegar
              app को download करने के बाद इसकी setting टैब में जाएं वहां पर आपको काफी सारे ऑप्शन्स मिलेंगे। इनमें से आपको ऑटो रिज्यूमे की setting को on रखना है। इसके अलावा यदि आप Net पर दूसरा काम भी कर रहे हैं तो download speed को फुल कर सकते हैं।

इसके अलावा यदि आप कई सारी files एक साथ download कर रहे हैं तो download manegar में जाकर important file को पहले download कर सकते हैं और बाकी files को रोक सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें