बुधवार, 4 नवंबर 2015

साथी को बताए बिना उसके Message पढ़ने का नायाब तरीका

दूसरे को बताए बिना चेक कर पाएंगे उसका Mobile

Android Phone के कई फायदे हैं और इसमें तरह तरह की App को Download कर के आप chat, message, Photo और न जाने क्या क्या share कर सकते हैं।

Whatsapp, Viber , स्नैपचैट, Facebook जैसी कई Apps आप अपने phone पर रखते ही होंगे लेकिन अगर आप चाहते हैं कि किसी दोस्त या अपने साथी के phone पर उसकी chat पढ़ लें वो भी बिना उसे बताए, तो इसका भी उपाए मौजूद है।

वैसे तो किसी की chat बिना उससे पूछे पढ़ना गलत है लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि कहीं आपकी Girlfriend आपको धोखा तो नहीं दे रही या आपका Boyfriend किस लड़की से बात करता है तो उसकी chat पढ़ना इतना भी बुरा नहीं है।

ऐसा करने के लिए आपको हर वक्त उसका phone छूने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। सिर्फ एक app भर से यह काम आसानी से हो जाएगा।

इस app का नाम है

GPS की सुविधा से लैस app दूसरे के phone की chat पढ़ने या picture देखने के लिए maxxspy नाम की app उसके phone पर install कर दें।

ऐसा करने के साथ ही आप उस phone पर आने वाली और उससे की जाने वाली सारी call, message, Email पर नजर रख पाएंगे।

Phone की GPS Location भी पता चल जाएगी यानी जहां जहां phone जाएगा, आपको पूरी जानकारी मिलती रहेगी।

Whatsapp, Facebook, Yahoo के message भी इसके जरिए पढ़े जा सकते हैं। वैसे इसके जरिए आप खुद के भी phone पर नजर रख सकते हैं।

आप चाहें तो आपको किसी दूसरे phone पर अपने एक phone की सारी जानकारी मिल सकती है। इससे अपने data, photos, message, email का बैकअप रखने में भी मदद मिलेगी।

Black Call पर भी रख पाएंगे नजर

इस App का एक फायदा और भी है कि अगर phone खो जाए तो इसे वापस Track भी कर सकती है।

GPS Location पता चलने से आप जान लेंगे कि खोया हुआ phone कहां है। माता पिता भी चाहें तो अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए इस app का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कई बार होता है कि आपके phone पर अजनबी नंबर से परेशान करने वाले कई call आते हैं।

Maxxspy में track कॉन हिस्ट्री का विकल्प है जिससे आप All Call Track कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर उस अंजान number के खिलाफ शिकायत कर सकते हैं।

यह Call Record भी करेगी ताकि आप चाहें तो बाद में सुन सकते हैं।

Maxxspy उस phone पर होने वाली सारी गतिविधियों को track कर आपके एक सुरक्षित web account पर भेज देगा ताकि आपके पास सारे record रहें।

App को Download करने वह इसका प्रयोग का तरीका जानने के लिए यहाँ click करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें