सोमवार, 21 सितंबर 2015

Best whatsapp status in hindi

1. मुझे खैरात में मिली खुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने गमो में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।

2. जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ,किस्मत से रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है भाई.!!

3. विश्वास बहुत छोटा शब्द है, उसको पढने में तो एक सेकेंड लगता है, सोचो तो मिनट लगता है, समझो तो दिन लगता है, पर साबित करने में तो पूरी जिंदगी लग जाती है।

4. Mistakes are proof that you R trying and trying….!!

5. लोग हमारे बारे में क्या सोचते होंगे, अगर ये भी हम ही सोचेंगे, तो फिर लोग क्या सोचेंगे ?

6. Duniya me do hi cheeze to famoushai….

7. न फिक्र कर कि “ज़माना क्या सोचेगा…!!” ज़माने को अपनी ही फिक्र से फुर्सत कहां हैं

8. Ek tere bhai ka style and teri bhabhi ki smile

9. पगली अपने #पापा को बोल #Whats app और FACEBOOK खोल के देखो..#जमाई_राजा सुपरस्टार है#सुपरस्टार॰॰॰

10. अब के ज़माने में वफ़ा की तलाश न कर मेरे दोस्त, वो वक्त और था जब मकान कच्चे और लोग सच्चे हुआ करते थे।

11. Noto pe photo hamara bhi hota lekin logo k jeb me rhena hamari aadat nahi

12. इस दुनिया में बिना स्वार्थ के सिर्फ माता-पिता ही प्यार करते हैं।

13. Life is game… So Play It.

14. खेल ताश का हो या जिंदगी का ,अपना इक्का तब ही दिखानाजब सामने बादशाह हो ।

15. यदि आप गुस्से के एक क्षण में धैर्य रखते है, तो आप दुःख के सौ दिन सेबच जाते हैं।

16. SHEER agar JAAL me fas jay..To bhi SHEER- SHEER hi hota hai…WO kabhi BAKRA nahi hota…

17. छोटी सी जिंदगी है, ख़ुशी से जियो, भुला दो सारे गम, दिल से जियो, अपने लिए न सही, अपनों के लिए जिओ।

18. दोस्ती वो नहीं जो जान देती है, दोस्तीवो भी नहीं जो मुस्कान देती है,अरे सच्ची दोस्ती तो वो है.. जो पानी मेंगिरा हुआ आंसू भी पहचान लेती है

19. Not always “Available”.. Try your Luck….

20. ” बात ” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई ” बात ” होती है..!

21. बुरे वक़्त में भी एक एक अच्छी बात होती है, जैसे ही ये आता है, नाम के दोस्त विदा होता जाते हैं।

22. मैं और मेरे माता – पिता एक हैं.

23. यदि कोई तुम्हे नज़र अंदाज कर दे तो बुरा मत मानना, लोग अक्सर बर्दास्त से बहार महँगी चीज को नजर अंदाज कर देते हैं।

24. जो आपसे दिल से बात करते हो उनको कभी दिमाग से जवाब नहीं देना.

25. मंज़िल तो मिल ही जाएगी भटकते हुए ही सही, गुमराह तो वो हैं, जो घर से निकले ही नहीं।

26. इससे पहले कि आपको बदलना पड़े, आप खुद ही बदल जाइये.

27. किसी को हराना बहुत आसान है, लेकिन किसी को जीतना बहुत मुश्किल।

28. ~ छोङो ना यार, क्या रखा है सुनने और सुनाने मेँ किसी ने कसर नहीँ छोङी दिल दुखाने मेँ…..

29. पैर में मोच और छोटी सोच इन्सान को कभी आगे नहीं बढ़ने देते।

30. मैंने भी बदल दिए है, ज़िन्दगी के उसूल, अब जो याद करेगा सिर्फ वही याद रहेगा|

31. हमें बेवकूफ बनाने की कोशिश जरुर करो, पर समजो मत…

32. मोग्याम्बो खुश हुआ….Awesome status for whatsapp in Hindi

33. मुझे ‘नहीं’ और ‘ना’ ये शब्द सुनाई नहीं देता….

34. धुप मैं तो काच के तुकडे भी चमकते हैं, पर हिरे की पहचान तो अंधेरे मैं होती हैं.

35. Now Only WHATSAPP….

36. Don’t Say No, JUST do it !

37. I am always busy, Try Your Luck….

38. माँ कसम, बढ़िया जिंदगी हैं.Fadu status for whatsapp in Hindi :

39. Tu Tera Dekh Bhai….!

40. जिसका कोई नहीं, उसकाGoogleहैं यारो

41. मेरे बारे मै इतना मत सोचो, पागल हो जाओंगे.

42. राजनीती साधुओं के लिए नहीं होती.

43. तेरा Ego तो 2 दिन की कहानी हैं, पर मेरी अकड़ खानदानी हैं.

44. जीने की एक रह है, मरने की सौ.

45. छोटी बातो में बड़ा होना ही सच्चा बड़प्पन हैं.

46. Dad – रख लो ये २००० रुपये !!!
      Boy – लेकिन ईतने पैसे किस लिए ? क्यू?
     Dad – कुछ दिनों से अपने रात के चोकीदार को छुट्टी दे दी हैं, जब से तूने मोबाइल मैं whatsapp शुरू किया है…. तेरी महेनत की कमाई है रख ले….

47. इस दुनिया मैं कोई भी स्थायी नहीं हैं. सब राही हैं…..

48. आपका आज का दिन मंगलमयी हो,,,, और कल का भी.

49. मैं चाहू जो करू….मेरी मर्जी !

50. Ha Ha Ha Ha Ha Ha Ha Ha Ha, Achcha hai.

Friendship status for whatsapp:

51. हम-हम हैं, तुम-तुम हो, ना हम कम हैं, ना तुम कम हो…

52. मित्र वो हैं, जिसके शत्रु वही हैं,जो आपके शत्रु है….

53. दिल दोस्ती दुनियादारी, हमारा whatsapp ग्रुप हैं सबसे भरी.

54. भाई तू फिकर मत कर.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें